Follow Us:

नगरोटा सूरियां: जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

डेस्क |

जिला कांगड़ा करे नगरोटा सूरियां के साथ लगती पंचायत कटोरा में एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. मृतक महिला की पहचान पूजा देवी (33) पत्नी चुन्नी लाल निवासी कटोरा के रूप में हुआ है. मृतका का पति विदेश में नौकरी करता है. महिला के दो बच्चे हैं जिसमें से एक बेटा 12 साल और बेटी 7 साल की है.

मृतक महिला के ससूराल और मायका पक्ष ने महिला की हत्या के आरोप लगाए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

मृतक महिला की सास राज कुमारी ने बताया कि वह सोमवार सुबह घास लेने खेतों में गई थी और बहु को कहा कि बच्चों को स्कूल भेजने के बाद घास लेना आ जाना. जब काफी देर तक बहु नहीं आई तो राज कुमारी घास लेकर घर आ गई. लेकिन जब घर पर उसकी बहु नहीं मिली तो दोबारा फिर से पगडंडी के रास्ते खेतों की तरफ तलाश में गई तो घर के साथ लगते जंगल में 200 मीटर दूर पेड़ पर  दुपट्टे से उसका शव  मिला है.

इसके बाद सास ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां को दी. सूचना मिलते ही नगरोटा सूरियां पुलिस चौकी प्रभारी अरविंद कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया.