Follow Us:

कांग्रेस मुक्त ही नहीं कम्युनिस्ट मुक्त भी हो रहा भारत: सीएम जयराम

पी. चंद |

नॉर्थ ईस्ट में बीजेपी को मिली बड़ी जीत पर रविवार को सीएम जयराम ने कहा कि आज पूरा देश कांग्रेस मुक्त ही नहीं, बल्कि कम्युनिस्ट मुक्त भी हो रहा है। बीजेपी की पूर्वोत्तर राज्य में जीत पर सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का अभियान जारी है और अब देश के लोगों को कम्युनिस्ट मुक्त भारत भी देखने को मिल रहा है। पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में वामपंथी राज का खात्मा कर बीजेपी सत्तासीन हुई है।

सीएम जयराम ठाकुर ने पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पूर्वोत्तर राज्य के चुनाव में मिली जीत पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में पूर्वोत्तर में बीजेपी ने परचम लहराया है। बीजेपी अब किसी क्षेत्र, जाति तक सीमित नहीं रही, बल्कि देश की सर्वमान्य पार्टी बनकर उभरी है।

सीएम ने कहा कि त्रिपुरा में वामपंथ के साथ टकराव था और आज वहां सरकार बनाई। यह जीत उन कार्यकर्ताओं के लिए श्रद्धांजलि है, जिन्होंने वहां दूसरी विचारधारा के साथ लड़कर अपनी कुर्बानी दी। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिली थी, लेकिन इस बार दो तिहाई बहुमत के साथ बीजेपी गठबंधन की सरकार बन रही है। नागालैंड में पिछली बार केवल एक सीट थी और इस बार पूरे बहुमत की सरकार बीजेपी ने बनाई है।