Follow Us:

कुल्लू के आनी में 2 किलो 150 ग्राम चरस सहित सोलन का युवक गिरफ्तार

डेस्क |

जिला कुल्लू के तहत आनी पुलिस थाना की टीम ने सोलन के युवक से दो किलो 150 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने आरोपित को नशे की खेप सहित गिरफ्तार कर लिया है.  युवक की पहचान 22 वर्षीय गौतम उर्फ लक्की निवासी गांव घडोग डाकघर ओजघाट तहसील, थाना व जिला सोलन के रूप में हुई है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है.

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बानीगाड के समीप चरस की बड़ी तस्करी हो रही है. इसी आधार पर पुलिस टीम ने बानीगाड के पास नाकाबंदी कर रखी थी। पुलिस ने शक के आधार पर तलाशी ली तो उसके पास से पुलिस ने दो किलो 150 ग्राम चरस बरामद की.

पुलिस ने अब तक की जांच में पाया है कि उक्त व्यक्ति यहां चरस बेचने खरीदने का काम करता है और इसी बीच वह कमांद व खनाग क्षेत्र से अपनी बाइक नंबर एचपी 14सी-8016 में चरस की खेप को ले जा रहा था. युवक ने इस चरस को बाइक चलाते हुए पीठ में बैग में डाल रखा था.

लिहाज़ा पुलिस ने युवक को नशे की खेप सहित गिरफ्तार कर लिया है और युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की पुष्टि डीएसपी आनी रविंदर सिंह नेगी ने की है उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.