Follow Us:

गुरु-शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार! CU देहरा की छात्रा से प्रोफेसर ने किया दुष्कर्म-FIR दर्ज

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश की सेंट्रल यूनिवर्सिटी में गुरु और शिष्या का रिश्ता शर्मसार हुआ है. यहां पर एक छात्रा ने प्रोफसर पर रेप के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार, कांगडा के देहरा में सेंट्रल यूनिवर्सिटी का कैंपस है. यहां पर पढ़ने वाली छात्रा ने अपने ही गुरु पर रेप के आरोप लगाए हैं. दूसरे राज्य की पीड़ित छात्रा ने शुक्रवार शाम को पुलिस को शिकायत दी और आरोप लगाया कि प्रोफेसर ने उसे शादी का झांसा देकर यौन शौषण किया. छात्रा सेंट्रल यूनिवर्सिटी देहरा केंपस में पढ़ती है और प्रोफेसर भी यहीं पढ़ाता था.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय तक पहले फोन पर बात होती थी. इसके अलावा, व्हाट्सएप पर चैटिंग भी होती रहती थी. फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ गई और प्रोफेसर ने उसके साथ शादी करने का वादा भी किया. छात्रा इमोशनली अपने गुरू के साथ जुड़ गई. फिलहाल देहरा पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को अभी गिरफ्तार नहीं किया है.

डीएसपी देहरा विशाल वर्मा ने कहा कि बीती शाम को शिकायत आई है, जिसमें एक छात्रा ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर पर रेप के आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस ने आईपीसी 376, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.