Follow Us:

हमीरपुर: जमीनी विवाद में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, नेशनल हॉकी खिलाड़ी को आई चोटें

जसबीर कुमार |

हमीरपुर शहर में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. मारपीट का वीडियो एक गुट के परिजनों ने बना लिया है. जिसमें नेशनल हॉकी खिलाड़ी सुभाष चन्द से धक्का-मुक्की की जा रही है इसके बाद दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई है. मारपीट के दौरान नेशनल हॉकी खिलाड़ी सुभाष चंद की टांगों में चोट लगी है. उसके बाद घायल सुभाष चंद को आनन-फानन में परिजन अस्पताल ले गए. जहां पर सुभाष चन्द टांग पर प्लास्टर चढ़ाया गया है. मारपीट को लेकर सुभाष चंद के परिजनों ने हमीरपुर थाना में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. लेकिन सुभाष चंद्र ने पुलिस पर कार्यवाही ना करने के आरोप जड़े हैं.

वहीं, सुभाष चन्द ने जानकारी देते हुए बताया कि जमीनी विवाद के चलते उनके पड़ोसी ने जमकर उनसे मारपीट की है जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और हमीरपुर अस्पताल में उपचाराधीन है. उनकी टांग में चोट आई है जिसके चलते उन्हें एक माह का प्लास्टर चढ़ाया गया है. सुभाष चंद ने अपने पड़ोसी के चार सदस्यों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. जिसको लेकर उन्होंने हमीरपुर के सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है.

सुभाष चंद बताया कि उन्होंने अपना बरामदा बनवाया हुआ था. इसी पर उनके पड़ोसी पंखे और बिजली का बल्ब लगा रहे थे. जिसके चलते उन्होंने इसका विरोध किया. उसके बाद उनके पड़ोसी ने अपने परिजनों सहित उन पर हमला कर दिया.

सुभाष चंद ने बताया कि 13 नवंबर को ही उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाना हमीरपुर में मामला दर्ज करवाया है. लेकिन आज दिन तक पुलिस में कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई है. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि उन्हें उचित न्याय दिया जाए.

वहीं सुभाष चंद्र की पत्नी शीला देवी ने बताया कि जिस समय मारपीट हुई है उस दौरान सत्संग में सेवा करने के लिए गई हुई थी. लेकिन उनके पड़ोसी पिछले 30 वर्षों से उन्हें परेशान कर रहे हैं. झूठे केसों में पिछले 30 वर्षों से उन्हें उलझा कर रखा हुआ है. उन्होंने पुलिस से मांग की है उन्हें न्याय दिया जाए, और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए .