Follow Us:

न दी बैंक डिटेल और न दिया एटीएम कार्ड, फिर भी खाते से उड़े 49 हजार

समाचार फर्स्ट |

राजधानी के नेरवा में एक व्यक्ति ने न तो किसी को अपनी बैंक डिटेल दी और न ही किसी को एटीएम कार्ड यूज करने के लिए दिया। बावजूद इसके उसके खाते से 49 हजार रुपए गायब हो गए। पीड़ित को अपने खाते से पैसे गायब होने का पता 5 माह बाद लगा।

जानकारी के अनुसार, कुसुम्पटी निवासी सुनील ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसने भारतीय स्टेट बैंक की नेरवा शाखा में 29 अगस्त,  2017 को 49 हजार रुपए जमा करवाए थे, लेकिन 26 फरवरी को जब वह बैंक में पैसे निकालने पहुंचा तो उसे बताया गया कि किसी ने 46 हजार रुपए निकाल लिए हैं। हैरानी जताते हुए सुनील ने कहा कि उसने इस बीच न तो अपना एटीएम कार्ड किसी को दिया और न ही उसका कोड किसी को बताया। फिर भी उसके बैंक खाते से दो बार 46 हजार रुपए निकाले गए।

बैंक शाखा से रुपए निकासी की डिटेल निकालने पर मालूम हुआ कि पहली निकासी 16 अक्टूबर को 40 हजार रुपए और दूसरी निकासी 25 अक्टूबर को छह हजार रुपए की हुई। पीड़ित ने इस संदर्भ में नेरवा पुलिस थाने में प्रार्थना पत्र देकर शिकायत दर्ज करवाई है। जबकि बैंक प्रबंधन का कहना है कि विशेषज्ञ बुला कर निकासी के समय के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जाएगी। माना जा रहा है कि किसी अपने ही यह कारनामा किया है। यदि कोई प्रोफेशनल शातिर होता तो वह वह इस कारनामे को एक ही दिन में अंजाम दे देता।