Follow Us:

चंबा में भारी बारिश और बर्फबारी से जनजीवन अस्त व्यस्त

पी. चंद |

चंबा जिला के पहाड़ी इलाकों में पिछले कल हुई भारी बारिश और बर्फबारी से चुराह विधान क्षेत्र में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

भारी बारिश और लैंड स्लाइड से दो दर्जन से अधिक संपर्क मार्ग बुरी तरह से प्रभावित हुए है. जिसके चलते लोगों का जीना दुश्वार हो गया है ,हालंकि चंबा तीसा मुख्यमार्ग कई जगह बंद हो गया है. जिसे खुलवाने का प्रयास पीडब्ल्यूडी विभाग लगातार करने में जुटा है.

हालांकि आज बारह के करीब मार्ग खोलने का टारगेट रखा गया है. पीडब्ल्यूडी विभाग सबसे पहले उन मार्गों को बहाल करेगा. जहां सबसे अधिक आवाजाही होती है.  लोगो को परेशानी का सामना ना करना पड़े उसके बाद ही अन्य मार्गों को खोलना जाएगा.

बता दें की भारी बारिश और बर्फबारी से जनजीवन पूरी तरह से अस्तव्यस्त ही गया और और लगातार लैंड स्लाइड से मार्ग अवरूद्ध हुए है. जिन्हे खोलने में पीडब्ल्यूडी विभाग की मशीनरी और लेवर कार्य कर रही है.

वहीं, दूसरी और पीडब्ल्यूडी मंडल तीसा के अधिशाषी अभियंता जोगिंद शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा की भारी बारिश और बर्फबारी से हमारे पच्चीस मार्ग अवरूद्ध हुए है. जिन्हें खोलने का प्रयास किया जा रहा है. आज हमने बारह मार्ग बहाल करने है उसके बाद अन्य मार्ग बहाल किए जाएंगे. चंबा तीसा मुख्यमार्ग भी जगह जगह बंद हुआ है. जिसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है.