Follow Us:

मंडी कुल्लू नेशनल हाइवे पर हादसा, कार और बाइक की टक्कर में शख्स की मौत

|

मंडी कुल्लू नेशनल हाइवे पर कार व बाइक के बीच हुई भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीक के नगवाईं अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया जहां से एक गंभीर घायल को कुल्लू अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक सौम्या सांबशिवम ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर औट के पास संदली मोर्ड पर एक एक्सयूव कार एचपी 73 बी-1555 जो कुल्लू से मंडी की ओर आ रही थी सामने मंडी की ओर से आ रहे मोटर साइकल नंबर एचपी 58- 2148 से जा टकराई।

इस टक्कर के दौरान एक अन्य मोटरसाइकल नंबर आर जे 20-वाईएस -1308 जिसे सलमान निवासी लालपुर उतर प्रदेश चला रहा था वह भी गाड़ी की चपेट में आ गया जिसे मामूली चोटें आई। मोटर साइकल चालक जितेंद्र कुमार निवासी भुनाड़ बालीचौकी उम्र 19 साल गंभीर रूप से घायल हो गए जो घटना में घायल तीनों व्यक्तियों को इलाज के सीएचसी नगवाईं ले जाया गया जहां पर जितेंद्र कुमार की मौत हो गई । एक गंभीर घायल यशपाल को कुल्लू अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। मृतक के शव को अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसका शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना एक्स यू वी कार के चालक तरूण कुमार निवासी जंशाली जिला चंबा द्वारा गलत दिशा में गाड़ी चलाने के कारण यह दुर्घटना हुई है। आरोपी चालक तरूण कुमार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।