Follow Us:

मणिकर्ण पहुंचीं बॉलीवुड क्वीन कंगना, गुरुद्वारे में टेका माथा

समाचार फर्स्ट |

मुंबई की चकाचौंध से दूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत इन दिनों अपने घर मनाली की वादियों में सुकून के पल बिता रही हैं। कंगना सुबह-शाम मैडिटेशन करने के साथ-साथ धार्मिक पर्यटन स्थलों में घूमने का आनंद भी उठा रही हैं। शनिवार को कंगना अपनी ग्रामीण महिला प्रशंसक के साथ मणिकर्ण गुरुद्वारे पहुंचीं। उन्होंने गुरुद्वारे में माथा टेक कर सुख-समृद्धि का आशीर्वाद लिया।

कंगना नवरात्रों के दौरान मनाली में अधिकतर धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर रही हैं। आजकल कंगना के हर दिन सुबह की सैर का आनंद ले रही है और गांव के आराध्यदेव कार्तिक स्वामी के मंदिर में शीश नवाया। धार्मिक आस्था के चलते कंगना ने अपने आशियाने का नाम भी अराध्यदेव कार्तिक स्वामी के नाम पर 'कार्तिकेय' रखा है।

कंगना के रिश्तेदारों की मानें तो बॉलीवुड क्वीन अभी कुछ दिन और मनाली में सुकून के पल बिताएंगी। परिजनों ने बताया कि कंगना सुबह अपनी ग्रामीण प्रशंसक के साथ मणिकर्ण गई और शाम को मनाली लौट आई। कार्तिक स्वामी के पुजारी मकरध्वज शर्मा ने बताया कि देवी-देवताओं के प्रति कंगना की गहरी रूचि है। उन्होंने बताया कि सुबह के समय कंगना हर रोज मंदिर में माथ टेककर सुख-समृद्धि का आशीर्वाद लेती है।

कंगना के पिता अमनदीप रनौत ने बताया कि कंगना अभी कुछ दिन और अपने मनाली स्थित आशियाने पर रूकेंगी और मनाली के सुहावने मौसम का आनंद उठाएंगी।