Follow Us:

मंडी: गाड़ी चढ़ा कर घायल करने का आरोप, नेरचौक मेडिकल कालेज रेफर

|

मंडी: जिले के धर्मपुर थाना के तहत जानबूझ कर गाड़ी चढ़ा कर टांग को तोड़ने का मामला दर्ज हुआ हैं। गांव लुणग्राम डाकघर बरोटी तहसील धर्मपुर के कृष्ण देव शर्मा पुत्र सुंदर लाल ने थाना में दर्ज करवाई रिपोर्ट में कहा है कि उसके पिता सुंदर लाल 6 अगस्त को जब उसकी बरोटी बाजार स्थित दुकान पर आ रहे थे तो उमेश कुमार गांव सरसकान ने उन पर अपनी गाड़ी एचपी 86-3003 चढ़ा दी।

उसके अनुसार यदि उस वक्त मौके पर मौजूद मनोहर लाल ने उन्हें तत्काल अपनी ओर नहीं खींचा होता तो दोनों टांगे टूट जाती या फिर जान चली जाती। आरोप है कि यह सब जानबूझ कर किया गया है क्योंकि इससे पहले भी उन्हें धमकी मिल चुकी है व इस तरह के हमले हो चुके हैं।

कृष्ण देव के अनुसार बुरी तरह से घायल उनके पिता को पहले धर्मपुर अस्पताल ले जाया गया मगर हालत गंभीर होने पर नेरचौक मेडिकल कालेज के लिए रैफर किया गया। एक टांग में मल्टी फ्रेक्चर होने के चलते उन्हें अस्थायी प्लास्टर लगाया गया है जबकि इसके बाद इसका आपरेशन होने की बात चिकित्सकों ने कही है। वह बुरी तरह से डरे हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में भादंसं की धारा 336, 337 व 506 के तहत मुकदमा नंबर 115/23 दर्ज किया है। इस मामले की छानबीन का जिम्मा एएसआई जसवंत सिंह को सौंपा गया है।