Follow Us:

मंडी: ‘कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज है और जल्द ही इसका क्रैश होगा’

desks |

कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज है और जल्द ही इसका क्रैश होना तय है। लगातार सोशल मीडिया में कांग्रेसी विधायक अपने ही मुख्यमंत्री को महाभारत का ज्ञान दे रहे हैं तो कुछ पूर्व कांग्रेसी विधायक अपने परिवार वालों को ही समझाने में लगे हैं।
सोशल मीडिया में कांग्रेसी नेताओं के जारी द्वंद पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा ने तंज कसते हुए मीडिया को जारी बयान में ये बातें कही। उन्होने कांग्रेस सरकार के नेतृत्व पर प्रश्नचिह्न खड़ा करते हुए कहा कि राज्य सरकार अपने  विधायकों का ही विश्वास खो चुकी है जिससे यह प्रदर्शित होता है की इस सरकार का जीवन ज्यादा लंबा नहीं है।
जिस प्रकार से एक के बाद एक कांग्रेस के विधायक मुख्यमंत्री पर हमलावर हो रहे हैं यह बताता है की मुख्यमंत्री की कितनी साख अपनी ही पार्टी में है। उन्होने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ मंत्री पर भी तंज कसते हुए कहा कि मजबूरी में मुख्यमंत्री के पक्ष में बोलने से पहले अपने घर के सदस्यों पर थोड़ी निगरानी रखे क्यूंकि वरिष्ठ मंत्री के घर से भी मुख्यमंत्री और सरकार के खिलाफ चिंगारी भड़क चुकी है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा की कांग्रेसियों की यह सोशल मीडिया लड़ाई जल्द ही सड़कों पर उतरने वाली है और हिमाचल कांग्रेस  विघटन की ओर अग्रसर हो छोटे छोटे टुकड़ों में खंडित होने वाली है। उन्होने कहा कि जिस मुख्यमंत्री का अपने दल के विधायकों पर ही नियंत्रण ना हो और जिस पर उसकी विचाराधारा के अनुभवी लोग ही विश्वास ना करते हों उसके ऊपर प्रदेश की जनता कभी विश्वास नहीं कर सकती।