Follow Us:

शिमला: पुलिस प्रशासन में हुआ बड़ा फेरबदल, 48 पुलिसकर्मियों के तबादले

पी. चंद |

शिमला जिला पुलिस प्रशासन ने 48 पुलिस कर्मचारियों के तबादले किए हैं। जिला पुलिस द्वारा मंगलवार को जारी अधिसूचना के अनुसार बदले गए कर्मचारियों में एसआई प्रेम को पुलिस लाईन कैथु से ट्रैफिक विंग शिमला, हैड कॉन्स्टेबल सुरिंद्र को पीएल कैंथु से स्क्यिोरिटी ब्रांच, हेडकांस्टेबल (एचसी) प्यारे लाल को एसपी कार्यालय से यूको बैंक गारद, एचसी मोति राम को समन ब्रांच से आईसी समन ब्रांच, एचसी मनोज कुमार को रिडर टू डीएसपी से डीएसपी ट्रैफिक कम ट्रैफिक क्लर्क।

वहीं, हानरेरी हैड कांस्टेबल (एचएससी) जितेंद्र को पुलिस पोस्ट (पीपी) कसुपटी से पुलिस स्टेशन (पीएस) ईस्ट , कांस्टेबल राकेश को पुलिस लाईन कैंथु से पुलिस स्टेशन कुमारसेन, कांस्टेबल रघुबीर ट्रैफिक ब्रांच से एसिसटेंट रीडर डीएसपी ट्रैफिक, एचसी कैदार को पीएस रोहड़ु से पीपीसीटी रोहड़ु और एचएचसी गोपाल को पुलिस लाईन कैथु से पुलिस पोस्ट सैंज लगाया गया है।

इसी तरह कांस्टेबल विक्रांत को बेनमोर गार्द से ट्रैफिक विंग, कांस्टेबल संजीव कुमार को यार्ड पेलेस गार्द से ट्रैफिक विंग, ओमप्रकाश को विजिलेंस गार्द से ट्रैफिक विंग, कमलजीत को आईजीपी रैसिडेंस गार्द से ट्रैफिक विंग, अजय को सीआईडी गार्द से ट्रैफिक विंग, पुनीत कुमार को कंजयूमर गार्द से ट्रैफिक विंग,संजय कुमार को विधानसभा गार्द से ट्रैफिक विंग, दिनेश को मेंटल हॉस्पिटल गार्द से ट्रैफिक विंग, अरुण वसंदीप को आनाडेल गार्द से ट्रैफिक विंग, नितांत को कोर्ट कांपलेक्स गार्द से ट्रैफिक विंग तथा जगमोहन, शिवराम व अनीष को पुलिस लाइन कैथू से ट्रैफिक विंग बदला गया है।

वहीं, राजकुमार को पुलिस स्टेशन वेस्ट से ट्रैफिक विंग, कांस्टेबल दिनेश को पीएल कैंथू से ट्रैफिक विंग, एलसी अनीता को ट्रैफिक विंग से पुलिस लाइन कैेथू, कांस्टेबल धर्मपाल, एचएचसी प्रदीप को पुलिस लाइन कैंथू से अनाडेल हेलिपेड, कांस्टेबल तुलेंद्र को पुलिस लाइन कैंथू से बैनमोर गार्द, एचएचसी गुलत राम को पुलिस पोस्ट जतोग से पीएस वेस्ट, कांस्टेबल प्रदीप कुमार को ट्रैफिक विंग से मेंटल अस्पताल गार्द, कांस्टेबल बलवीर को पुलिस लाइन कैंथू से विजिलेंस आफिस गार्द, कांस्टेबल पुनीत को कैंथू से रेज आफिस गार्द, मोहन लाल को कैथू से यूको बैंक गार्द, भूपिंदर को पुलिस लाइन कैंथू से कंजयूमर गार्द।

विवेक पराशर को ट्रैफिक विंग से एफएसएल गार्द जुनगा, संजीव को पीएल कैंथू से सीआइडी गार्द, पप्पू मेहता को यूको बैंक गार्द रोहडू से कोर्ट डयूटी रोहडू , एचएचसी बालक राम और संदीप को पुलिस पोस्ट डोडराक्वार से पीएल कैथू, एलससी श्रवण नेगी को पुलिस स्टेशन इस्ट से पुलिस स्टेशन वैस्ट, कांस्टेबल पंकज को पुलिस स्टेशन ईस्ट से एसआईयू शिमला।

एचएचसी जयदेव को पुलिस स्टेशन झाकडी से पुलिस पोस्ट गानवी, कांस्टेबल संजीव को ट्रैफिक विंग से सिक्योरिटी ब्रांच, कांस्टेबल अशोक को पुलिस लाइन कैथू से पीएआर तुरला डयूटी, हैड कांस्टेबल अनिल को पुलिस लाइन कैेथू से पुलिस स्टेशन ईस्ट और एचएचसी मोहन को पुलिस स्टेशन रामपर से पुलिस पोस्ट सिटी रामपुर के लिए तबादला किया गया है। जबकि एचसी बलविंद्र सिंह का पुलिस पोस्ट जतोग से एमएचसी पीएस कुपवी के लिए किया गया तबादला रदद किया गया है।