Follow Us:

शिमला: नमो नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन

डेस्क |

भाजपा युवा मोर्चा की ओर से देशभर में चलाए जा रहे नमो नव मतदाता अभियान के तहत गुरुवार को हिमाचल के नव मतदाता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम से जुड़े। हिमाचल में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा 70 स्थानों पर इस कार्यक्रम का प्रसारण कराया गया।

राजधानी शिमला में भी गंज बाजार में पीएम मोदी का सम्बोधन सुना। इस दौरान पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 में पहली दफा वोट करने वाले युवाओंं से दिल की बात कही। पीएम ने युवाओं से कहा कि वे अपना पहला वोट देश के विकास के लिए करें। पीएम ने कहा कि आज जब देश 2047 तक विकसित भारत बनने के लक्ष्य पर काम कर रहा है तो आपका वोट भारत की दिशा तय करेगा।

भाजपा युवा मोर्चा के शिमला जिला के अध्यक्ष अनीश चोपड़ा ने कहा कि आज नमो नवमतदाता सम्मेलन का देश भर में आयोजन किया गया। देश भर में 5000 जगह पर यह कार्यक्रम किए गए और हिमाचल प्रदेश में 70 जगह पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.

जिसमें 18 से लेकर 25 वर्ष के युवाओं ने हिस्सा लिया पीएम मोदी ने संबोधित कर देश में खासकर युवाओं के लिए और देश हित में किए गए कार्यों को लेकर बताया। उन्होंने कहा कि आज युवाओं को इस उद्देश्य से ही एकत्रित किया गया था कि वह पीएम मोदी द्वारा चलाई गई योजनाओं के बारे में जानकारी लें और आगामी लोकसभा चुनाव में कार्यों के आधार पर ही उन्हें अपना वोट दें।