Follow Us:

ऊना: फर्जी कॉल कर बैंक खाते से उड़ाए 1.50 लाख

रविंदर कुमार |

ऊना के तहत धमांदरी में एक व्यक्ति के अकाऊंट से करीब डेढ़ लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। ठगी का शिकार हुए व्यक्ति ने तुंरत इसकी शिकायत ऊना थाना में देने के साथ-साथ बैंक में जाकर अपना एटीएम कार्ड ब्लॉक करवा दिया। पुलिस को दी शिकायत में राजेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार को एक व्यक्ति का फोन आया। जो कि खुद को बैंक मैनेजर बता रहा था। शातिर ने बताया कि मैं मुंबई से बोल रहा हूं और आपका एटीएम कार्ड की अवधि समाप्त होने वाली है। कार्ड के नवीनकरण ने आप एटीएम कार्ड पर लिखे दोनों साईड के नंबर बताएं। 

राजेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने सारी जानकारी दे दी। राजेंद्र ने बताया कि सोमवार सुबह जब उसने पर मोबाइल पर मैसेज देखे, तो उसके होश उड़ गए। राजेंद्र ने बताया कि मैसेज में 14 अप्रैल को अकाऊंट से 19,999, 24,999 व 5000 रुपये की ट्रांजेक्शन हुई। 15 अप्रैल को दो बार 24,999 खाते से कटे। 16 अप्रैल को 24,999 व 19,999 रुपये की टांजेक्शन हुई। इसके अलावा अन्य ट्रांजेक्शन भी हुई है।

उपभोक्ता ने बताया कि शातिर ने बैंक अकाऊंट से कुल 1,34,995 रुपये ठगे है। राजेंद्र कुमार ने सोमवार को थाना पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।