Follow Us:

रिश्ते हुए तार-तार, चचेरे भाई ने बहन को बनाया हवस का शिकार

नवनीत बत्ता |

प्रदेश में मासूम बच्चियों से दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब हमीरपुर के नादौन में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें चचेरे भाई ने ही हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी नाबालिग बहन को हवस का शिकार बना डाला।

हमीरपुर के नादौन के तहत एक गांव में चचेरे भाई द्वारा अपनी चचेरी बहन से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला नादौन थाने में दर्ज हुआ है। जिसमें बच्ची की मां ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि बच्ची का चचेरा भाई उसे बहला फुसलाकर एकांत में ले गया और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

दुष्कर्म के बाद युवक ने लड़की को दुष्कर्म की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।  इस मामले में जहां पीड़िता की उम्र सिर्फ 5 साल है वहीं, आरोपी भी नाबालिग है और उसकी उम्र 14 साल है।
 
घटना के दो दिन बाद बच्ची ने मां से पेट में दर्द होने की बात कही। जिसपर मां ने पहले तो इसे सामान्य पेट दर्द ही समझा लेकिन, जब लड़की की मां ने साथ खेल रहे बच्चों से पूछताछ की तो बच्चों ने बताया कि उसका भाई उसे अपने साथ ले गया था। जिसपर मां को शक हुआ और पूछताछ के बाद दुष्कर्म की बात सामने आई।
 
वहीं, DSP रेनू शर्मा ने बताया कि पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है और मामले की छानबीन जारी है।