Follow Us:

बड़सर में युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने की अनदेखी- DC से लगाई मदद की गुहार

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के बड़सर विधानसभा क्षेत्र में इनदिनों महिलाओं-युवतियों से छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। यहां महिलाओं का आरोप है कि आए दिन कुछ बदमाश युवतियों को छेड़ते हैं और पुलिस उनके खिलाफ कुछ नहीं करती। इन बदमाशों के कांग्रेस नेता से लिंक हैं, जिसके चलते पुलिस डर कर कुछ नहीं कर रही।

पिछले कुछ दिनों पहले भी जदराना गांव की महिला ने 2 लोगों पर रेप के आरोप लगाए थे, लेकिन अभी तक वे लोग खुलेआम घूम रहे हैं। इसके चलते पीड़िता परिजनों सहित गुरुवार को डीसी से मिलने पहुंचे और न्याय की मांग की। पीड़िता ने कहा कि मेरे साथ छेड़छाड़ की जाती है और शिकायत करने पर मारने की धमकी दी जा रही है। बड़सर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने के 1 महीने बाद भी उक्त युवकों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

युवती के परिजनों ने कहा कि पिछले कई दिनों से छेड़छाड़ की जा रही है। पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही। इसका कारण ये है कि उन लोगों के सिर कांग्रेस के बड़े नेता का हाथ है, जिसके चलते वे ऐसी शर्मनाक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

वहीं, इस बारे में डीएसपी बड़सर जसबीर ने कहा कि हमारे पास ये मामला धारा 376 ,धारा 511 और अटेम्ट टू मर्डर में दर्ज है। इसकी जांच की जा रही है और जहां तक किसी नेता की बात है वो निथ्य है। कानून किसी के दबाव में काम नहीं करता है।