Follow Us:

शिमला पहुंचे AICC प्रवक्ता आलोक शर्मा ने 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने का किया दावा

|

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता आलोक शर्मा ने शिमला में प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा पर हमला बोला. AICC प्रवक्ता ने इस दौरान देश में इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया और 325 से ज्यादा सीटें इंडिया गठबंधन के खाते में आने की बात कही. आलोक शर्मा ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ध्रुवीकरण के आरोप लगाए. साथ ही मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उन्होंने 4 जून को इंडिया गठबंधन सरकार आने के बाद भाजपा नेताओं के जेल जाने की भी बात कही.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने दावा किया है कि 4 जून को इंडिया गठबंधन अपनी सरकार बनाने जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने का मन बना लिया है. आलोक शर्मा ने दावा किया कि इंडिया गठबंधन देश में 325 से ज्यादा सीट जीतेगा. आलोक शर्मा ने कहा कि 4 जून को आधी भाजपा में अफरातफरी होगी. उनके नेता जेल जाएंगे. जहां पत्थर उठाया जाएगा, वहां से भ्रष्टाचार सामने आएगा. उन्होंने कहा कि पांच चरण की वोटिंग के बाद भारतीय जनता पार्टी साउथ में साफ हो चुकी है और नॉर्थ में भी भाजपा की हाफ से कम सीट होने जा रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता से जो बड़े-बड़े दावे किए थे. वह आज झूठ साबित हो चुके हैं.

उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में निर्भया कांड हुआ, तो कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार ने बेटी के इलाज के लिए उसे सिंगापुर भेजा, लेकिन बीजेपी सरकार में हाथरस की बेटी को मिट्टी तेल से जलने का काम किया गया. उन्होंने कहा कि आज देश की सीमा असुरक्षित है और प्रधानमंत्री जनता के बीच जाकर झूठे वादे करते हैं. कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ध्रुवीकरण के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश को हिंदू-मुसलमान में बांटने की कोशिश करते हैं और फिर बाद में मीडिया इंटरव्यू में इन सब बातों से इनकार कर देते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हर राज्य में जा रहे हैं और फिर वहां उसे नंबर वन बनाने की बात करते हैं. जल्दी वह हिमाचल प्रदेश में आएंगे और यहां आकर भी हिमाचल के लिए बड़ी-बड़ी बातें करेंगे. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री सिर्फ और सिर्फ मंडी की सेपुबड़ी का जिक्र करके वापस लौट गए. उन्होंने हिमाचल प्रदेश के लिए कुछ भी नहीं किया.