Follow Us:

CM मीडिया एडवाइजर नरेश चौहान का दावा, कांग्रेस जीतेगी तीनो उप चुनाव

desk |

हिमाचल में तीन उपचुनाव को लेकर आज चुनाव प्रचार 5 बजे थम जाएगा और 10 जुलाई को मतदान होना है वहीं कांग्रेस ने तीनों उपचुनाव जीतने का दावा किया है। वहीं कांग्रेस ने तीनों उपचुनाव जीतने का दावा किया है।

सीएम के मीडिया एडवाइजर नरेश चौहान ने कहा कि निर्दलीय विधायकों ने इस्तीफा देकर प्रदेश पर दोबारा से चुनाव थोपा है जबकि उन्हें इस्तीफा देने की कोई जरूरत नहीं थी लेकिन भाजपा के दवाब में आकर उन्होंने इस्तीफा दिया और चुनाव हो रहे हैं इन तीनो विधानसभा में कांग्रेस मजबूत स्थिति में और तीनों जगह जीत दर्ज करेगी।

वहीं सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा हमीरपुर में दुकानदारों और व्यपारियो पर दवाब बनाने के आरोपो पर नरेश चौहान ने पलटवार किया और कहा कि लोगों को डराने धमकाने का भाजपा का मॉडल है भाजपा ईडी, सीबीआई,इनकम टैक्स के जरिए लोगों को डराने का काम कर रही है और विपक्षी दलों को सरकारों को गिराने का प्रयास करती है लेकिन यह मॉडल हिमाचल में फेल हुआ है उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा किसी भी प्रकार से लोगों को डराया धमकाया नहीं जा रहा और लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ा जा रहा है भाजपा अपनी हर देखकर इस तरह की बयान बाजी कर रही है।