Follow Us:

जॉइनिंग देने आए लेक्चरर ने पीट डाला प्रिंसिपल, ये बनी विवाद की वजह

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर में एक लेक्चरर द्वारा कार्यकारी प्रिंसिपल से मारपीट करने का मामला सामने आया है। हमीरपुर में मुख्यालय के बीचो-बीच स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल स्कूल में मंगलवार सुबह लेक्चरर हंसराज ने कार्यकारी प्रिंसिपल मुकेश कुमार को यह कह कर जॉइनिंग देने से मना कर दिया कि वे मेरे जूनियर है, और प्रिंसिपल से मारपीट करना शुरू कर दी, जिससे प्रिंसिपल के सिर, मुंह, नाक और आंख में गंभीर चोटें लगी हैं।

बता दें कि हमीरपुर बाल स्कूल में कॉमर्स लेक्चरर के एक पद की जॉइनिंग के लिए 2 लेक्चरर आए थे। इस पद के लिए राजीव और हंसराज पहुंचे थे। कार्यकारी प्रिंसीपल मुकेश ने बताया कि 2 लोगों को देखकर उन्होंने ये बात कही कि नियमों के अनुसार ज्वाइनिंग होगी और हाई ऑथारिटी से भी इस बारे में बात की जाएगी।

जानकारी के अनुसार प्रिंसीपल रूम में बैठे हुए लेक्चरर हंसराज ने जॉइनिंग देने को लेकर मुकेश की बेरहमी से पिटाई कर दी। कार्यकारी प्रिंसिपल ने पुलिस में इसकी शिकायत की है। मेडिकल करवाने के बाद मुकेश ने बताया कि लेक्चरर हंसराज ने जॉइनिंग देने से इंकार करते हुए मुझ पर हमला कर लहुलुहान कर दिया।

प्रिंसीपल ने कहा कि आरोपी लेक्चरर का कहना है कि वह उनसे सीनियर हैं। इसलिए जूनियर अधिकारी किसी सीनियर की ज्वाइनिंग नहीं ले सकता।

वहीं, डिप्टी डायरेक्टर सोमदत सांख्यान ने भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच बिठा दी गई है और रिपोर्ट आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।