Follow Us:

12 अगस्त से चमियाना में होगी सुपर स्पेशलिटी विभाग की ओपीडी

DESK |

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल चमियाना में 12 अगस्त से सभी सुपर स्पेशलिटी विभाग की ओपीडी को igmc अस्पताल से शिफ्ट कर दिया जाएगा।हालांकि इमरजेंसी सेवाएं igmc में ही मिलेगी।
मंगलवार को इसको लेकर एजेंसी अस्पताल में प्रेस वार्ता की गई इसमें अस्पताल के एस डॉक्टर राहुल रॉय चमियाना अस्पताल के प्रिंसिपल डॉक्टर बृज शर्मा व चमियाना अस्पताल के एस डॉ सुधीर शर्मा ने बताया कि 12 अगस्त से आईजीएमसी में सुपर स्पेशलिटी विभाग की कोई भी ओपीडी नहीं होगी इसके लिए मरीजों को चमियाना अस्पताल ही जाना होगा।

आईजीएमसी अस्पताल में सुपर स्पेशलिटी विभागों की आपातकालीन सेवाएं ऑपरेशंस को किया जाएगा इसके अलावा जो भी रूटीन की ओपीडी होगी वह चमियाना अस्पताल में ही होगी सितंबर के अंतिम सप्ताह तक पूरी तरह से इन विभागों को चमियाना अस्पताल शिफ्ट किया जाना संभावित है। उन्होंने आम जनता से आग्रह किया कि वे 12 अगस्त से आईजीएमसी नहीं बल्कि चमियाना में अपना इलाज करवाने के लिए आए।

इन विभागों की ओपीडी होगी चमियाना अस्पताल में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला से 10 सुपर स्पेशिलिटी विभाग चम्याणा शिफ्ट होंगे। इनमें न्यूरो सर्जरी, कार्डियोलॉजी, सीटीवीएस, प्लास्टिक सर्जरी, यूरोलाजी, नेफ्रोलॉजी, पीडियाट्रिक्स सर्जरी आदि शामिल हैं।