Follow Us:

“देश की इकलौती महिला मुख्यमंत्री के शासन में हुआ सरकारी बलात्कार”

desk |

9 अगस्त को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार और हत्या को लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है. इसकी आंच अब सूदूर हिमाचल तक पहुंचाई है. शिमला में मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पश्चिम बंगाल की घटना के लिए ममता बनर्जी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश की इकलौती महिला मुख्यमंत्री के शासन में महिला के साथ सरकारी बलात्कार हुआ. इस दौरान राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी से सब कांग्रेस नेता डर गए हैं. मामला अगर भाजपा शासित राज्य का हो तो राहुल और प्रियंका गांधी केवल ट्रेजेडी टूरिज्म करने जाते हैं.

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने कहा कि बंगाल के कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामला पहला नहीं है. बंगाल में लगातार महिलाओं के साथ अपराध हो रहे हैं. ऑन ड्यूटी डॉक्टर के साथ इस तरह का अपराध होना झकझोर देने वाला है. उन्होंने कहा कि देश की इकलौती महिला मुख्यमंत्री के शासनकाल में महिला के साथ सरकारी रेप हुआ है.

उन्होंने कहा कि इस रेप केस को रफा दफा करने में सरकारी संरक्षण दिया जा रहा है. समय रहते मामला सीबीआई को नहीं सौंपा गया. उन्होंने कहा कि जहां पर वारदात हुई वहां अगले दिन ही कंस्ट्रक्शन शुरू कर दिया गया. और जिस कमरे में वारदात को अंजाम दिया गया वहां पर मॉब ने तोड़फोड़ मचा दी जिससे साफ होता है कि इस कांड से टीएमसी का सीधा लिंक है.

इसके अलावा प्रदर्शन कर रहे डॉक्टर को भी पीटा जा रहा है. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति को बलि का बकरा बनाकर बाकी लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है. मुख्यमंत्री जानबूझकर व्यक्ति को जल्द से जल्द फांसी देने की बात कर रही है जो प्रासंगिग नहीं है.

राधिका खेड़ा ने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि कांग्रेस महिला न्याय की बात करती है लेकिन राहुल गांधी ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है. 5 दिन के बाद एक ट्वीट किया मगर ममता बनर्जी के खिलाफ कुछ नहीं बोल.

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि “राहुल गांधी डरो मत देश की बेटियों की आवाज बानो”. राधिका खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस के नेता ट्रेजडी टूरिज्म के लिए केवल तब जाते हैं जब मामला भाजपा शासित राज्य का हो. मगर ट्रेजेडी टूरिज्म क्वीन प्रियंका भी इस बार कुछ खास नहीं बोली उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी से कांग्रेस के सब नेता डर गए हैं.