Follow Us:

सरकार गिराने के षड्यंत्र के आरोप में पूर्व विधायक राजेन्द्र राणा

DESK |

भुट्टो, के एल ठाकुर पहुंचे बालूगंज थाना, पुलिस कर रही पूछताछ

हिमाचल प्रदेश में सरकार को अस्थिर करने और गिरने को लेकर षड्यंत्र रचने को लेकर पूर्व विधायक राजेंद्र राणा, के.एल ठाकुर और देवेंद्र भुट्टो पर कांग्रेस के विधायक द्वारा मामला दर्ज करवाया गया था वहीं शुक्रवार को तीनों पूर्व विधायक बालूगंज थाने में पहुंचे और करीब आधे घण्टे तक तीनो पूर्व विधायको से पूछताछ की। इससे पहले पुलिस विधायक आशीष ओर पूर्व विधायक चेतन्य शर्मा से भी पूछताछ कर चुकी है। इसी मामले में हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के सलाहकार से पूछताछ कर चुकी है। वही अब राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को वोट करने वाले पूर्व विधायको से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इस दौरान राजेंद्र राणा ने कहा कि आज तक उन पर किसी भी थाने में कोई भी किसी भी तरह का मामला दर्ज नहीं है और आज पहली बार मुख्यमंत्री की मेहरबानी से पुलिस स्टेशन देखने का का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि 27 फरवरी को राज्यसभा के चुनाव में उन्होंने बाहरी व्यक्ति को वोट नही दिया और 28 फरवरी को विधानसभा से उन्हें निष्काषित कर दिया ।ऐसा कौन सा काम किया जिससे सरकार गिराने की कोशिश की है। राज्यसभा में वोट डालने से क्या सरकार गिरती है। इसका जवाब सरकार को देना चाहिए। इन्होंने 15 करोड़ लेने के आरोप भी लगाए लेकिन 15 रुपए भी नही मिले है। सरकार मामले दर्ज करवा कर डरना चाहती है लेकिन वो डरने वाले नही है। वही हेलीकॉप्टर ओर 5 स्टार होटल में रहने वाले आरोपो पर उन्होंने कहा कि मैं साधन संपन्न व्यक्ति हूं और फाइव स्टार होटल में ठहरने के अलावा फ्लाइट से भी सफर करते हैं हेलीकॉप्टर से भी जाते रहे हैं । इसको लेकर किसी भी कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए । अगर किसी को परेशानी है तो इनकम टैक्स में शिकायत कर सकते है।

केंद्र सरकार गोल्ड मैडल से नवाजे सीएम सुखविंदर सिंह सूक्खु को:इस दौरान राजेंद्र राणा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखों पर झूठ बोल के आरोप लगाया और कहा कि केंद्र सरकार से आग्रह है कि वह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह को गोल्ड मेडल से नवाजें सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले मुख्यमंत्री हैं। जूठी गारन्टी देकर सरकार में आए।बेरोजगारों को रोजगार देने के नाम पर ठगा गया।महिलाओं को 15 सौ देने का वादा किया । दस लाख फार्म भरवाए गए । लेकिन उन्हें ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया था लेकिन 125 यूनिट जो मुफ्त बिजली मिल रही थी उसे भी बन्द कर दिया। आज तक जो भी मुख्यमंत्री चंडीगढ़ जाते रहे है वो हिमाचल भवन में रुकते थे लेकिन सुखविंदर फाइव स्टार होटल हयात में रुकते हैं इन कमरों की पेमेंट कौन करता है इसको लेकर भी उन्हें प्रदेश की जनता को बताना चाहिए।