Follow Us:

शिमला में 12 साल की मासूम के साथ हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

पी. चंद |

राजधानी शिमला में एक और मासूम हैवानियत का शिकार हुई है। राजधानी के साथ लगते मशोबरा में स्कूल में पढ़ने वाली 12 साल की मासूम नाबालिग को 52 साल के अधेड़ व्यक्ति ने हवस का शिकार बनाया।

पुलिस ने पीड़िता नाबालिग की शिकायत पर ढली थाना में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने नाबालिग के साथ दुराचार करने वाले कारोबारी निकु राम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छठी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्र ने मशोबरा के दुकान कारोबारी के खिलाफ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी।

पुलिस में पीड़िता छात्रा ने उक्त अधेड़ व्यक्ति पर दुराचार करने का भी आरोप लगाया। पीड़िता छात्रा के मुताबिक बीते 4 मई को कारोबारी उसके घर में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडिता ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसके घर पर कोई नहीं था तो मशोबरा का यह कारोबारी जबरन घर में घुसा और छेड़छाड़ करने बाद उसके साथ दुराचार किया।

पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर उसके ब्यान लेने के बाद मेडिकल करवाया। एसपी शिमला ओमापति जम्वाल का कहना है कि चिकित्सकों ने मेडिकल में दुराचार होने की पुष्टि की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर दिया है।  पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।