Follow Us:

कसौली गोलीकांड: अचानक बिगड़ी घायल बेलदार की तबीयत, 72 घंटे बेहद नाजुक

समाचार फर्स्ट |

कसौली गोली कांड में घायल बेलदार गुलाब सिंह का ईलाज चंडीगड़ के पीजीआई में चल रहा है। जहां गुलाब सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके चलते उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों ने बताया  कि आने वाले 72 घंटे गुलाब सिंह के लिए बेहद नाजुक हैं लेकिन, वह अपनी तरफ से गुलाब सिंह को अच्छा ईलाज दे कर उसे बचाने का हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं।

गुलाब सिंह के भतीजे लेखराम ने बताया है कि जब गुलाब सिंह को एक वार्ड से दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा था तो वह अचेत अवस्था में चले गए। जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत डॉक्टरों को दी और उन्हें वेंटीलेटर पर रख दिया गया है। तब से अब तक वह अपने होश में नहीं हैं। डॉक्टर भी ये बताने में असमर्थ दिख रहे हैं कि आखिर कब तक गुलाब सिंह को होश आएगा।

आप को बता दें कि दो दिन पहले प्रदेश में मुख्यमंत्री गुलाब सिंह का हाल जानने पीजीआई गए थे। उस समय गुलाब की हालत बहुत अच्छी थी और वह सभी को पहचान रहे थे लेकिन, वीरवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और अभी तक उसे होश नहीं आया है। 72 घंटों में से लगभग 24 घंटे निकल चुके हैं और अभी आने वाला समय और भी संकट का बताया जा रहा है। चिकित्सक गुलाब सिंह की बिगड़ती स्थिति पर नियंत्रण पाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।