Follow Us:

कांग्रेस नेताओं में नेतृत्व की जंग, इसलिए कर रहे झूठी बयानबाजी: बीजेपी

पी. चंद |

राज्यसभा सदस्य आनंद शर्मा के आरोपों का जबाव देने के लिए बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा सामने आए और कांग्रेस के नेताओं के आरोपों पर पलटवार किया। रणधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस नेताओं में नेतृत्व की जंग जारी है जिसके चलते कांग्रेस नेता लगातार झूठी बयान बाजी कर रहे हैं। जिससे साफ है कि कांग्रेस के नेता सत्ता के बिना रह नहीं सकते।

इसलिए केंद्र और हिमाचल में कांग्रेस ने नेता 'बिना पानी की मछली' जैसे तड़प रहे हैं। कांग्रेस में बयानबाज़ी की हौड़ लग गई है। कांग्रेस ने कर्नाटक चुनावों में अपनी हार स्वीकार कर ली है। क्योंकि, कर्नाटक की हार के बाद पांडिचेरी और पंजाब 2 राज्यों में ही कांग्रेस बचेगी।
 
उन्होंने पिछले कल के आनंद शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश की जनता बीजेपी से खुश है देश की जनता के  अच्छे दिन आए हैं बुरे दिन तो कांग्रेस के आए हैं। बीजेपी के केंद्र में चार साल उपलब्धियों भरे रहे हैं इसलिए जश्न मनाया जाएगा। माफी तो कांग्रेस को मांगनी चाहिए जिन्होंने 70 साल तक देश को पीछे धकेला।

प्रवक्ता ने आनंद शर्मा  के नोटबंदी और जीएसटी के फैसले पर हमले का जबाव देते हुए कहा कि दोनों ही फैसलों से देश को लाभ हुआ है। इन दोनों फैसलों से प्रत्यक्ष करों में 12.7 फीसदी वॄद्धि हुई है। दोनों फैसलों से देश मे पार्टी का जनाधार बढ़ा। कांग्रेस इससे बौखलाई हुई है इसलिए इस तरह की बयानबाज़ी कर रहे हैं।

रणधीर शर्मा ने आनंद शर्मा से पूछा कि वह यूपीए सरकार में मंत्री रहे बताएं हिमाचल के लिए क्या किया? पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी भाजपेयी सरकार ने हिमाचल को जो विशेष औद्योगिक पैकेज दिया था उसको आज तक आनंद शर्मा बढ़ा नहीं सकें। इसलिए उनको माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस हिमाचल में क़ानून व्यवस्था पर बोलने से पहले अपने अतीत में झांके।