Follow Us:

बिलासपुर: मधुमक्खियों के काटने से बेटी की मौत, मां अस्पताल में भर्ती

सुनील ठाकुर |

बिलासपुर के नम्होल में घ्याल पंचायत के मामणू में मां और बेटी को मधु मक्खियों ने काट लिया। जिससे बेटी की IGMC शिमला को ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पायल (12), अमित (12) पल्लू (7)  घ्याल स्कूल से पढक़र वापस अपने घर को जा रहे थे कि रास्ते में इन पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।

बच्चों के पास पहुंचते ही महिला पर भी कर दिया हमला

मधू मक्खियों के काटने पर बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। बच्चों की आवाजें सुनकर पायल की मां अंजू (30)पत्नी प्रकाश चंद मौके पर पहुंची। इनमें अमित कुमार व पल्लू भाई-बहन हैं। बताया जा रहा है कि मधु मक्खियों ने अंजू को भी काट दिया। लेकिन जैसे कैसे अंजू तीनों बच्चों को वहां से ले जाने में कामयाब रही। इसके बाद परिजन उन्हें देर शाम को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर लेकर आए।

बच्ची ने अस्पताल जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि पायल को मधु मक्खियों ने ज्यादा काटा था जिससे उसका शरीर नीला पड़ गया था। पायल की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपाचार के बाद IGMC शिमला रेफर कर दिया लेकिन, पायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं अंजू, अमित और पल्लू का क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में उपचार चल रहा है। जहां तीनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।