Follow Us:

रेडियोग्राफर और लैब टेक्नीशियन का वेतन होगा दोगुना, आईजीएमसी में 10 करोड़  से  दो छात्रावास

|

CM Sukhu Announcement: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बुधवार को आईजीएमसी ट्रॉमा सैंटर के लोकार्पण के अवसर पर बड़ी घोषणाएं कीं। उन्होंने रेडियोग्राफर, लैब टैक्नीशियन और ओटीए कर्मचारियों के वेतन को आगामी बजट में दोगुना करने की घोषणा की।

वर्तमान में इन्हें 10,000 रुपए प्रति माह का वेतन मिल रहा है। इसके अलावा, आईजीएमसी शिमला में दो नए छात्रावासों के निर्माण के लिए 5-5 करोड़ रुपए की धनराशि देने की भी घोषणा की गई। इन छात्रावासों का निर्माण 18 महीने में पूरा किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पिछली सरकार ने आधे-अधूरे भवनों का उद्घाटन किया था, जबकि वर्तमान सरकार ने ट्रॉमा सेंटर को बेहतरीन सुविधाओं से लैस करने का निर्णय लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि मेडिकल कॉलेजों को मजबूत बनाने के लिए सरकार अपने संसाधनों का उपयोग कर रही है, और भाजपा की नीतियों से जो नुकसान हुआ है, उसे ठीक किया जा रहा है। इस मौके पर कैबिनेट रैंक आरएस बाली भी मौजूद रहे। बता दें कि आज शिमला के IGMC में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू  ने 33 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित प्रदेश के पहले ट्रॉमा सेंटर का उद्घाटन किया।