Follow Us:

ऊना: डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार, 1 की मौत, 3 घायल

रविंदर कुमार |

ऊना के देहलां गांव में  रविवार को एक कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने से 24 साल के किशोर की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से  घायल हुए हैं। कार में सवार सभी लोग पंजाब के नंगल के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतक किशोर की पहचान कृष्णा निवासी नंगल के रूप में हुई है जो कि स्कूली छात्र था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्प्ताल ऊना भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि कार पहले एक ट्रक की चपेट में आई, जिसके बाद कार डिवाइडर से जा टकराई। जिसके चलते हादश पेश आया। रविवार शाम को एक पंजाब नंबर की कार ऊना की तरफ आ रही थी। कार में चार लोग सवार थे। देहलां के समीप आने पर एक ट्रक की चपेट में आने के बाद कार डिवाइडर के साथ जा टकराई। जिससे कार में सवार चार लोगों को गंभीर चोटें पहुंची।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए ऊना और नंगल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के तुरंत बाद ही कृष्णा ने दम तोड़ दिया। 

उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है।