Follow Us:

हमीरपुर को मिलेगी नई पहचान, बस अड्डे का होगा पुनर्निर्माण: मुख्यमंत्री

|

Hamirpur development projects: मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर जिला मुख्यालय में कई विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस मौके पर उनके साथ राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू, सुजानपुर विधायक रणजीत राणा, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप पठानिया और कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुमन भारती समेत पार्टी के कई पदाधिकारी और जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने हमीरपुर के बस स्टैंड पर रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा का अनावरण किया और नगर परिषद क्षेत्र में गांधी चौक, गांधी गेट और महाराणा प्रताप पार्क का उद्घाटन किया। इसके अलावा, राज्य वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल हमीरपुर के खेल मैदान के जीर्णोद्धार का कार्य भी शुरू किया गया।

स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं और राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमीरपुर के विकास को प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने नगर परिषद में चल रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि हमीरपुर शहर को सुंदर बनाना उनकी सरकार की प्रमुख प्राथमिकता है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि जयराम ठाकुर ने अपने कार्यकाल में कोई विशेष विकास कार्य नहीं किए और अब केवल झूठ की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने अनुराग ठाकुर पर भी तंज कसते हुए कहा कि वे वित्तीय मामलों में गलत बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि वे खुद केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री रह चुके हैं।

मुख्यमंत्री ने जनता को आश्वासन दिया कि हमीरपुर के पुराने बस अड्डे का जल्द ही पुनर्निर्माण किया जाएगा और इसे ट्रांजिट बस अड्डे के रूप में विकसित किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि हमीरपुर के लिए नई योजनाओं की शुरुआत की जाएगी, जिससे क्षेत्र का विकास और तेजी से होगा।