Follow Us:

राहुल का हमला: राष्ट्रगान से पहले ही चले गए BJP के विधायक और स्पीकर, PM मोदी हैं भ्रष्टाचारी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार के गिरने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। राहुल ने सीधे-सीधे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार फैलाने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को खरीदने की कोशिश जमकर हुई। प्रधानमंत्री देश में भ्रष्टाचार को फैला रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने कर्नाटक के जनादेश का अपमान किया है। उन्होंने बीजेपी पर देश की संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने के भी आरोप लगाए। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री एक तानाशाह की भूमिका निभा रहे हैं और तरफ लोकतांत्रिक मूल्यों को कुचला जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि बीजेपी के खिलाफ समूचा विपक्ष एकजुट हो रहा है।

राष्ट्रगान से पहले ही उठकर चले गए बीजेपी विधायक

राहुल गांधी ने विधानसभा में बीजेपी नेताओं पर संस्थाओं के अपमान की बात कही। उन्होंने कटाक्ष भरे लहजे में कहा, '' विधानसभा में येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद बीजेपी के विधायक और स्पीकर राष्ट्रगान खत्म होने से पहले ही चले गए। इससे साबित होता है कि संस्थाओं का कितना सम्मान करते हैं।" 

रविवार को एचडी कुमारस्वामी लेंगे सीएम पद की शपथ

जानकारी के मुताबिक अब अगले चरण में जेडीएस के अध्यक्ष एचडी कुमार स्वामी रविवार को कर्नाटक के नए सीएम पद की शपथ ले सकते हैं। उनके साथ कांग्रेस के जी.परमेश्वर को भी उप-मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।