Follow Us:

मामूली विवाद पर महिला ने पति को बेरहमी से पीटा, दोनों हाथों की कलाइयां टूटी

समाचार फर्स्ट |

पांवटा साहिब के पातलियां गांव में एक बेरहम महिला ने अपने पिता के साथ मिलकर अपने ही पति पर जानलेवा हमला किया। ससुर और पत्नी ने मिलकर पीड़ित गोविंद को लाठी-डंडों से इतना मारा कि गोविंद के दोनों हाथों की कलाइयां टूट गई और एक कोहनी में भी फ्रैक्चर है। पीठ और कंधों पर भी लाठियां और रॉडों की मार के गहरे निशान हैं। यही नहीं गोविंद का गला दबा कर मारने का भी प्रयास किया गया।

किसी तरह जान बचाकर पांवटा अस्पताल पहुंचे गोविंद (41) ने बताया कि घर में पानी की मोटर हटाने और वॉटर बिल भरने को लेकर शनिवार रात पत्नी से झगड़ा हो गया था। रविवार को गोविंद आम दिनों की तरह मजदूरी करने शटरिंग की दुकान पर चला गया। कुछ देर बाद गोविंद की पत्नी लक्ष्मी ने बेटे को भेजकर गोविंद को घर बुलाया। पत्नी की साजिश से बेखबर गोविंद घर आया तो लक्ष्मी ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। उसने अपने पिता के साथ मिलकर गोविंद की लाठी और लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ पिटाई शुरू कर दी।

किसी तरह पत्नी और ससुर के चंगुल से छूटने के बाद लहूलुहान हालात में पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचे गोविंद ने आरोप लगया कि बाप-बेटी मिलकर उसकी हत्या करना चाहते थे। गोविंद के मुताबिक, उसकी पत्नी पहले भी कई बार उसके साथ मामूली बातों पर झगड़ा करती रहती है। पीड़ित गोविंद ने पुलिस में अपने बयान दर्ज करवा दिए हैं।