Follow Us:

चाणक्य एकेडमी के कनिष्क ने JEE Main में देश भर में पाया 538वां रैंक

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर स्थित चाणक्य  एकेडमी जो 2001 से कोचिंग के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदान देती आ रही है। इस साल भी चाणक्य एकेडमी ने अपनी श्रेष्ठा को साबित किया है। चाणक्य अकेडमी से कोचिंग ले रहे 15 छात्रों ने इस बार जेईई मेन क्वालिफाई किया है और साथ ही एलआईटी में दाखिले के लिए अपनी दावेदारी को पुख्ता किया है।

उन्होंने बताया कि सफलता पाने वाले हमीरपुर के छात्रों में निखिल कुमार, विजय कुमार,अभिनव, सार्थक, कनिष्क, निशांत, महक, अखिल, साहिल, अभिषेक, कृतिका, वर्षा, आयशा और साहिल इत्यादी ने जेईई मेन में बेहतर अंक हासिल कर अपने माता-पिता संस्थान और अध्यापकों का नाम रोशन किया है।

(आगे ख़बर के लिए नीचे स्क्रॉल करें…)

वहीं, कनिष्क ने देश भर में अपनी केटेगरी में 538वां रैंक हासिल किया है। डॉ. शर्मा ने बच्चों इस उपलब्धि के लिए शाबाशी दी और अभिभावकों को बधाई दी।

चाणक्य  एकेडमी के निदेशक डॉ. नवनीत शर्मा ने बताया कि ये छात्रों और शिक्षकों का सामूहिक योगदान है कि जिसने साल दर साल सफलता की ऐसी इबारत लिखी है। डॉ. शर्मा ने ये भी बताया कि संस्थान में 12 जून से जेईई मेन और नीट, एम्स की परिक्षा के लिए कोर्स शुरू किया जा रहा है ताकि छात्र अपना भविष्य संवार सकें।