Follow Us:

संपर्क फॉर समर्थन: 4 सालों का लेखा-जोखा लेकर धर्मशाला पहुंचे जेपी नड्डा

मृत्युंजय पुरी |

लोकसभा चुनाव सिर पर है। चुनाव की तैयारियों के मद्देनज़र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत केंद्र सरकार के तमाम दिग्गज उपलब्धियों के प्रचार में जुटे हुए हैं। 'संपर्क फॉर समर्थन' मुहिम के तहत अक्सर बड़े नेता देश की बड़ी हस्तियों से मिलते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी मुहिम के तहत देश के स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी धर्मशाला पहुंचे।

धर्मशाला में कैबिनेट मंत्री जेपी नड्डा आम लोगों तक सरकार की 4 साल की उपलब्धियों का बखान किया। इस दौरान उन्होंने बुद्धिजीवियों से मुलाकात की और मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल व योजनाओं के बारे में बात की। उन्होंने लोगों से 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को समर्थन देने की बात कही।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह देश के लोगों व वरिष्ठ नागरिकों से मिल रहे हैं ताकि उनका समर्थन मिल सके। नड्डा ने कहा कि मोदी कभी भी चुनाव देख कर काम नही करते हैं, समर्थन लोगों के हाथ में हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि देश की जनता एक बार फिर भाजपा को समर्थन देगी। जेपी नड्डा से जब महंगाई के मुद्दे पर बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कोई जबाव नही दिया, चुपचाप चले गए।

बताते चलें कि मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर समर्थन के लिए 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान शुरू किया गया है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की।