Follow Us:

कुल्लू: इंजेक्शन के जरिए नशा लेते लड़के-लड़कियां धरे

समाचार फर्स्ट |

आज नशा सबके सिर चढ़ कर बोल रहा है। आम आदमी से लेकर युवा इसकी गिरफ्त में जकड़ा हुआ है। देवभूमि में भी नशे का कारोबार फल-फूल रहा है। पुलिस नशे की तस्करी के मामले लगभग हर रोज पकड़ रही है।

चरस, हेरोइन और अन्य मेडिकल नशों के मामले में देवभूमि हिमाचल उड़ता पंजाब बनती जा रही है। युवा पीढ़ी में नशे की लत ज्यादा है। जिला कुल्लू के बंदरोल में दिन दहाड़े नशा कर रहे कुछ लड़कों और लड़कियों को स्थानीय महिलाओं ने धर दबोचा। हालांकि मौके से दो लड़के व एक लड़की फरार हो गए। जबकि एक लड़की को महिलाओं ने पकड़ लिया।

वही, इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो के अनुसार कुछ महिलाएं एक लड़की को घेरे हुए हैं। लड़की नेपाली मूल की बताई जा रही है और महिलायें उससे उसके साथियों के बारे में पूछ रही हैं। जब लड़की से नशे के बारे पूछा गया तो वो कहती है कि सिरिंज तो किसी भी मेडिकल स्टोर से मिल जाती है, लेकिन बाकी का नशा उसके दोस्त दिल्ली से लेकर आते हैं।

इससे साफ पता चलता है कि बाहरी राज्यों से प्रदेश में नशा काफी मात्रा में आ रहा है और नशा कारोबारी इसे युवक व युवतियों को बेच रहे हैं। हालांकि कुल्लू पुलिस द्वारा युवाओं को नशे से बचने के लिए सहभागिता कार्यक्रम भी चलाया जा रहा है, लेकिन युवा उसके बाद भी नशा करने से पीछे नही हट रहे है।