Follow Us:

CLP अग्निहोत्री ने जयराम ठाकुर को ‘वट्स ऐप’ वाले मुख्यमंत्री से नवाज़ा

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पंजाब वाले बयान पर सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री भड़क उठे हैं। ऊना में प्रेस क्रॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने जयराम ठाकुर के बयानों का पलटवार किया और उन्हें 'वट्स ऐप' वाले मुख्यमंत्री का टाइटल दिया। अग्निहोत्री ने कहा कि शांता पानी वाले, धूमल सड़क वाले और जयराम ठाकुर वट्स ऐप वाले मुख्यमंत्री हैं। वे अपने अधिकांश समय में वट्स ऐप पर व्यस्त रहते हैं और खाली वक़्त में दिल्ली दौड़ जाते हैं। सरकार में प्रमुख रहते हुए वे खुद भी कुछ करेंगे या फिर धूमल और कभी शांता के पास ही भागते रहेंगे।

5 साल सरकार चलाकर दिखाएं जयराम

अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर कांग्रेस नेताओं पर सवाल उठाते हैं, जबकि 5 महीने में अभी तक सरकार के कितने फेलियर्स सामने आ चुके हैं। 3 हजार करोड़ रुपये का कर्ज अभी तक लिया जा चुका है और विकास के नाम पर एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा। लंबे समय तक सत्ता में रहने के दावे करने वाली जयराम सरकार 25 साल क्या…5 साल तो सत्ता में रहकर दिखाए। हमारे अनुभव का कंपेयर करने से पहले वे खुद को इस काबिल बनाएं।

ग़ौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने दिल्ली से लौटते ही सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री और वीरभद्र सिंह पर हमला बोला था। जयराम ठाकुर ने वीरभद्र सिंह के अनुभव पर सवाल उठाए थे, तो अग्निहोत्री को पंजाब का कल्चर अपनाने की बात कही थी।