Follow Us:

प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान बन सकते हैं हिमाचल के ब्रांड एंबेसडर!

समाचार फर्स्ट |

प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सरकार कई प्रयत्न कर रही है। अब इसके लिए बड़े चेहरों यानि कि स्टार्स और सेलेब्रिटीज का भी सहारा लिया जा रहा है। मशहूर सिंगर मोहित चौहान को भी प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाया जा सकता है।

राज्य सरकार प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान को ब्रांड एंबेसडर बना सकती है। मोहित चौहान हिमाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर की दौड़ में शामिल बताए जा रहे हैं। रविवार को उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने संपर्क फॉर समर्थन कैंपेन के तहत केंद्र सरकार के 4 साल की उपलब्धियों से जुड़ी पुस्तक मोहित चौहान को भेंट की है। तो वहीं, इस मुलाकात के और भी मायने निकाले जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक 26 जून को होने वाली प्रदेश कैबिनेट बैठक में  हिमाचल प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने को लेकर नाम पर मोहर भी लग सकती है। मशहूर WWE प्लेयर द ग्रेट खली का नाम प्रदेश के खेल ब्रांड एंबेसडर के लिए पहले से ही चर्चा में है। तो अब हिमाचल के ब्रांड एंबेसडर के लिए मोहित चौहान का नाम सामने आ रहा है।

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भी ब्रांड एंबेसडर बनाने को लेकर प्रक्रिया शुरू हुई थी। अब इसे लेकर अंतिम फैसला मंत्रिमंडल की बैठक में ही होगा।
 
आपको बता दें कि कुछ साल पहले भी मोहित चौहान प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने को लेकर चर्चा हुई थी, लेकिन उस समय बात आगे नहीं बढ़ पाई थी। अब अगर उनके नाम पर मुहर लगती है तो चौहान आगामी दिनों में हिमाचल प्रदेश के विभिन्न पर्यटन स्थलों और  योजनाओं का प्रचार करते दिख सकते हैं।