Follow Us:

आकाश-श्लोका की सगाई:पहुंची बड़ी-बड़ी हस्तियां,दुल्हन की तरह सजा अंबानी का ‘एंटीलिया’

समाचार फर्स्ट डेस्क |

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की सगाई में आने वाले विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं, उद्योग जगत के दिग्गजों, खेल जगत और फिल्मी हस्तियों का तांता लग गया। आकाश अंबानी की सगाई उद्योगपति रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हुई है।

सगाई का भव्य समारोह शनिवार शाम को मुकेश अंबानी के आवास अंटीलिया में हुआ। एंटीलिया को सफेद और गुलाबी फूलों से बिल्कुल किसी नई दुल्हन की तरह सजाया गया है। इस शानदार समारोह में शामिल होने वालों में मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी ने भी शिरकत की।

इसके अलावा, उद्योगपतियों में रतन टाटा, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, कोटक महिंद्रा के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और जी समूह के चेयरमैन सुभाष चंद्रा भी शामिल हुए। अंबानी परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और मनोज सिन्हा के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और उनकी पत्नी अमृता भी समारोह में मौजूद रहीं। इसके अलावा, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार व उनकी पार्टी के सहयोगी प्रफुल्ल पटेल के अलावा, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहे। कांग्रेसी नेताओं में आनंद शर्मा, दिग्विजय सिंह, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चाह्वाण और पूर्व सांसद प्रिया दत्त भी मौजूद रहीं।