Follow Us:

हमीरपुर: कमरे में अचानक लगी आग में महिला झुलसी, मौत

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के भोरंज में नगरोटा गाजियां गांव शुक्रवार रात को मकान में आग लगने से विवाहिता की मौत हो गई है। आग से 3 वर्षीय बच्चा भी बुरी तरह झुलस गया है। विवाहिता का पति भी आग बुझाते हुए काफी जल गया है जिन का उपचार टांडा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जानकारी अनुसार नगरोटा गाजियां की शिल्पा पत्नी योगेश कुमार उनका 3 वर्ष का बेटा विवान तीनों अपने कमरे में थे रात को लगभग 11:00 बजे के करीब कमरे में आग लगी हुई थी आग लगने से शिल्पा (28) ,उसका बेटा तीन वर्षीय बेटा विवान और उसका पति योगेश भी आग बुझाते हुए झुलस गया है।

कमरे में आग लगने के कारण जब परिजनों ने देखा तो उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया और घायलों को भोरंज अस्पताल ले गए जहां से उन्हें हमीरपुर रेफर किया गया हमीरपुर से उन्हें टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया जहां पर सुबह 4:00 बजे के करीब शिल्पा की मौत हो गई, जबकि 3 वर्षीय बच्चा विवान मेडिकल कॉलेज टांडा में जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

उधर इस बारे में एसएचओ भोरंज राजीव लखन पाल का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है एक्सपर्ट की टीम घटना के कारणों की जांच कर रही है।