Follow Us:

सोलन: गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोलन के नालागढ़ में छः माह की गर्भवती विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता की एक साल  पहले  शादी  हूई थी। युवती का पति सुबह काम के लिए नालागढ़ आया था। इस दौरान घर में उसकी मां और पत्नी थी। अचानक दोपहर बाद मृतिका के पति को उसकी मां का फोन आया कि उसकी पत्नी ने अंदर से दरवाजा लगा रखा है और वह दरवाजा नहीं खोल रही है। जब युवक ने अपने घर पर जाकर देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था।

उन्होंने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि उसकी पत्नी चुन्नी बांधकर पंखे से लटकी हुई थी। जब उन्होंने उसे नीचे उतारा तो उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पुलिस थाना रामशहर को दी। पुलिस ने मौके का जायजा ले कर शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है। जहां पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

चार माह से गर्भवती थी युवती
DSP अनिल वर्मा का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने बताया कि मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन महिला के एक मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट पर ‘सॉरी जान’ लिखा पाया गया है। बताया जा रहा है कि महिला 4 महीने की गर्भवती भी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।