Follow Us:

बिना पासिंग के ही ‘108’ को थमा दिया फिटनेस सर्टिफिकेट

समाचार फर्स्ट |

प्रदेश भर में चलाई जा रही जीवनदायिनी 108 एंबुलेंस को लेकर कोई न कोई विवाद सामने आता ही रहता है। इससे पहले ये एंबुलेंस सेवा संचालित करने वाली कंपनी जीवीके ईएमआरआई पर आरोप लगते रहे हैं। वहीं, अब 108 कर्मचारी यूनियन ने एंबुलेंस की पासिंग न होने का आरोप लगाया है।

108 कर्मचारी युनियन के अध्यक्ष पूर्ण चंद का कहना है कि काफी समय से गाड़ियों को पासिंग के लिए खड़ा कर दिया गया था, लेकिन गाड़ियों को बिना पासिंग के ही पास कर दिया गया है। उनका आरोप है कि गाड़ियों को बिना सर्विसिंग और टायर बदले ही पास कर दिया गया और तो और तारादेवी एचआरटीसी ने गाड़ियों की पासिंग को लेकर फिटनेस प्रमाण पत्र तक दे दिया।

यूनियन अध्यक्ष पूर्ण चंद  का कहना है कि उन्होंने पहले भी कंपनी को इसके बारे में बताया गया था, बावजूद इसके कंपनी लापरवाही बरत रही है। उनका कहना है कि उनके पास गाड़ी की पासिंग न होने को लेकर पूरे सबूत हैं और कंपनी प्रदेश के मरीजों के साथ खिलवाड़ कर रही है।

उन्होंने कहा कि दिन रात मरीजों को लेकर सड़कों पर दौड़ रही एंबुलेंस की हालत इतनी खस्ताहाल है कि ये कभी भी सड़क पर खड़ी हो सकती है। बिना पासिंग के चलाई जा रही ये गाड़ियां हादसे को खुला न्योता दे रही हैं।