Follow Us:

मेक्सिको में मौत से जूझ रहा बेटा, परिवार को CM जय राम से मदद की आस

सुनिल |

अमेरिका के मेक्सिको के एक निजी हॉस्पिटल एसपलूल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। अश्विनी कुमार के परिवार ने अब प्रदेश के मुखिया मुख्यमत्री जय राम ठाकुर से गुहार लगाई है। मुख्यमत्री ने  पीड़ित परिवार को हर सम्भब सहायता का आश्बासन दिया। अश्विनी कुमार  जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। अश्विनी मुख्यमत्री के गृह जिला मंडी से तालुक रखता हैं  उधर पीड़ित परिजनों ने सीएम जयराम ठाकुर से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार को मुख्यमत्री ने हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है।

दरसल घुमारवीं उपमंडल के साथ लगते जिला मंडी के कस्बा बलद्ववाड़ा की ग्राम पंचायत चौक के वार्ड नंबर 5 गांव रालन के अश्विनी कुमार की मां ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अपने इकलौते बेटे को बचाने की गुहार लगाई है।अश्विनी कुमार इनका इकलौता बेटा है जोकि 4 वर्षों से अमेरिका में एक निजी होटल में काम कर रहा था और हाल ही में उन्होंने मेक्सिको सिटी में एक निजी होटल में ज्वाइन किया था।

कुछ दिन पहले ही उन्हें सूचना मिली कि उनका बेटा मेक्सिको के एक निजी हॉस्पिटल एसपलूल में दाखिल है तथा वह जीवन और मौत के बीच झूल रहा है। उन्होंने बताया कि अश्विनी कुमार की 2 साल पहले ही सरकाघाट की ज्योति से शादी भी हुई थी। उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि उनका बेटा जो बुरी तरह से घायल होके सड़क पर ही गिरा गया था तथा जिस होटल में वह कार्य करता था वही के एक कर्मचारी ने उसे वहां हॉस्पिटल पहुंचाया तथा बाद में उसका उपचार भी शुरू हुआ।