Follow Us:

कुल्लू: 3 किलो चरस के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

गौरव |

कुल्लू में पुलिस नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई अमल में ला रही है। नशे की घाटी मणिकर्ण में पुलिस ने नाकेबंदी और गश्त के दौरान नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने तीन मामलो में 3 किलो 130 ग्राम चरस और 3 ग्राम हेरोइन समेत तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

पहला मामला मणिकर्ण घाटी के तेंगरी नाला बरशैणी के समीप पुलिस टीम गश्त पर थी इस दौरान एक व्यक्ति पैदल आ रहा है। उस दौरान उसकी तलाशी लेने पर बैग में 2 किलो 80 ग्राम चरस बरामद की। उसकी पहचान भूपेद्र कुमार निवासी सलेश के रूप में हुई है।

जबकि दूसरे मामले बंजार घाटी के सैंज के धाऊगी मोड़ पर पैट्रालिंग के दौरान पुलिस ने संगत राम निवासी शरण रैला के पास 1 किलो 50 ग्राम चरस बरामद की है। वहीं तीसरे मामले में भुंतर थाने के अंतगर्त भुंतर सब्जि मंडी के पास गश्त के दौरान पवन कुमार निवासी खुदार जोगिंद्र नगर मंडी से 3 ग्राम हेराेइन बरामद की है। पुलिस ने तीनों नशा तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस लगातार  नशा तस्कर पर कड़ी कार्रवाई अमल में ला रही है और इस तीनों मामलो में पुलिस ने नशा तस्करों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।