Follow Us:

सत्ती ने दिए प्रदेश बीजेपी में बदलाव के संकेत, टिकट वितरण पर भी दी हवा

नवनीत बत्ता |

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने भी प्रदेश बीजेपी में बदलाव के संकेत दे दिए हैं। सोमवार को मीडिया के साथ बात चीत में सत्ती ने कहा कि संगठन कार्यकारणी के लिए जैसे ही हाईकमान से निर्देश मिलेंगे, वैसे ही प्रदेश संगठन में लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव करवाए जाएंगे। याद रहे कि बीजेपी में धूमल को लेकर बड़े बदलाव की चर्चा जोरों पर है और अब सतपाल सिंह सत्ती ने भी इस पर कुछ हद तक संकेत दे दिए हैं।

साथ ही प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने लोकसभा चुनावों में टिकट वितरण पर भी हवा दी और कहा कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी फिर रिपीट करेगी। 3 सीटों पर सीटिंग सांसद होंगे, जबकि कांगड़ा-चंबा में वरिष्ठ नेता शांता कुमार चुनाव नहीं लड़ना चाहते। यहां किसी नए प्रत्याशी को मौका मिल सकता है। हिमाचल की चारों सीटें जीताकार मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना

सती ने कहा की कांग्रेस बीजेपी की जीत को देखकर तिलमिला गई है और अनाब-शनाब बयानबाजी की जा रही है। प्रदेश में लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी रणनीति के साथ काम कर रही है और जिला स्तर ,पर ब्लॉक स्तर पर बैठके हो रही हैं जिसमे सरकार का एक मंत्री संगठन के साथ भाग लेगा।

ये भी देखें— वीरभद्र वॉर पर खुलकर बोले मंत्री अनिल शर्मा