Follow Us:

CLP अग्निहोत्री के निशाने पर सांसद अनुराग, एक के बाद एक दागे कई सवाल

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर मंच पर सीएलपी अग्निहोत्री के निशाने पर सांसद अनुराग ठाकुर रहे। अग्निहोत्री ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में सांसद वाली कोई फिलींग नहीं है। यही वजह है कि यहां उनका कोई प्रभाव नहीं है। हमीरपुर में रेल बड़ा मुद्दा है औऱ सांसद अनुराग ठाकुर अक्सर इसकी बात करते हैं, लेकिन असल में सांसद ये तो बताएं की रेल है कहां…??

अग्निहोत्री ने कहा कि सांसद ने नेशनल हाइवे की बात की, लेकिन उन्हें जनता को ये बताना चाहिए कि कितने रोड के डीपीआर उन्होंने तैयार की। 6 सुरंगों की बात सांसद द्वारा की जाती है लेकिन उन सुरंगों का कोई अता-पता नहीं। कोई तो बताए की हमीरपुर में विकास कहां है या फिर बीजेपी के लोग हमेशा किसी और जगह की बात करते हैं।

कॉलेज पर हो रही राजनीति

अग्निहोत्री ने आरोप लगाए कि बीजेपी राजीव गांधी हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बंदला का नाम भारतीय हाइड्रो कॉलेज करना चाहती है। राजीव गांधी के नाम से उन्हें दिक्कत है इसलिए वे इस घटिया राजनीति को अंजाम दे रहे हैं। बीजेपी वालों ने कूड़े की समस्या को गंभीरता से लिया लेकिन सिर्फ अपने लिए। क्योंकि जो भी डस्टबीन रखे गए हैं वे सिर्फ बीजेपी लोगों के घर के बाहर हैं।

साथ ही अग्निहोत्री ने कि इस बार कांग्रेस अपना उम्मीदवार नहीं, बल्कि एक सांसद चुनेगी। जो 3 बार से सीट हार रहे हैं इस बार उसमें कांग्रेस की परचम लहराएगा और जनता ने भी इसकी दावेदारी दिखानी शुरू कर दी है।