Follow Us:

ऊना: सड़क पर बेकाबू होकर पलटा ऑटो, 1 की मौत- एक घायल

एके शर्मा |

ऊना के बंगाणा के तहत नलबाड़ी में ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटा। जिससे ऑटो में सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य साथी युवक घायल हुआ है। मृतक की पहचान सुनील कुमार (45) निवासी जालंधर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम ऊना अस्पताल में करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार जालंधर निवासी सुनील कुमार और उसका साथी हेमंत ऑटो में सवार होकर बाबा बालकनाथ की तरफ जा रहे थे। बंगाणा के नलवाड़ी के समीप पहुंचने पर उनका टैंपो अनियंत्रित हो गया। जिससे वह सड़क किनारे पलट गया। हादसे में सुनील और हेमंत को गंभीर चोटें पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बंगाणा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सुनील को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि रिक्शा हेमंत चला रहा था और हादसा चालक की लापरवाही के चलते पेश आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि ऑटो रिक्शा चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। चालक से भी पूछताछ की जा रही है।