Follow Us:

चंडीगढ़ की पहली महिला कैब चालक निकली ‘रिवॉल्वर रानी’, साथियों के साथ हुई गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट |

चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर की असलियत जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए। महिला कैब ड्राइवर नवदीप कौर उर्फ दीप गैंगस्‍टर निकली और उसे जालंधर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह सोमवार को लुधियाना जेल में बंद अपने गैंगस्टर साथी दीपक कुमार उर्फ बिन्नी गुज्जर को पेशी पर ले जाने के दौरान पुलिस कस्टडी से छुड़वाने आई थी।

पंजाब के फिरोजपुर के गांव तलवंडी भाई की नवदीप के साथ उसके दो साथी भी पकड़े गए हैं। उनकी पहचान मोगा के अनिल कुमार और लांबड़ा के गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के रूप में हुई। पुलिस ने नवदीप व उसके साथियों से चंडीगढ़ में गन प्वाइंट पर एक व्यापारी को अगवा कर लूटी ब्रीजा कार समेत एक अन्य ब्रीजा कार, एक पिस्टल व एक रिवाल्वर भी बरामद किया।

इसके अलावा उनके पास से 350 ग्राम नशीला पाउडर भी मिला। पुलिस के अनुसार, उनका एक और साथी अमृतसर निवासी गैंगस्टर रिंका दिल्ली में है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जालंधर के पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों के साथ कुछ लोग शहर में आ रहे हैं। अर्बन एस्टेट के पास नाकाबंदी कर आगे-पीछे चल रही दो ब्रीजा गाड़ी को रोका गया। पहली गाड़ी को नवदीप कौर उर्फ दीप चला रही थी जबकि दूसरी गाड़ी को अनिल कुमार चला रहा था। दोनों वाहनों की तलाशी लेने पर उसमें से हथियार और नशीला पाउडर मिला।