Follow Us:

पुलिस ने पकड़ी 15 ड्रम कच्ची लाहन, आरोपी गिरफ्तार

सुनील ठाकुर |

नशे के कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए श्री नैना देवी पुलिस ने शनिवार सुबह हिमाचल और पंजाब सीमा के साथ सट्टे गावं मजारी की खड्ड में नशाखोरी के खिलाफ एक बड़े अभियान को अंजाम दिया  है। पुलिस ने लगभग 15 ड्रम कच्ची लाहन के साथ लगभग 35 लीटर कच्ची शराब बरामद की और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और कच्ची लाहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया।

डीएसपी श्री नैना देवी संजय शर्मा थाना कोट की पुलिस टीम के साथ थाना कोट प्रभारी कुलदीप शर्मा की मौजूदगी में एक बड़ी रेड पुलिस के द्वारा मझारी गांव में डाली। जहां पर पुलिस ने मौके पर दो चलती भट्ठियों और 4 डर्म कच्ची शराब के बरामद किए और मौके पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस कीकार्रवाई  से जहां पर नशे के कारोबार करने वालों में दहशत का माहौल बरकरार है। वहीं पुलिस ने मौके पर ही कच्ची शराब लाहन को नष्ट कर दिया और 35 लीटर शराब बरामद करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम बलदेव सिंह गांव मजारी का रहने वाला है।

DSP श्री नैना देवी संजय शर्मा ने कहा कि यह कार्रवाई शनिवार सुबह की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस आगे भी इस तरह की कार्रवाई अमल में लाती रहेगी ताकि नशाखोरी के खिलाफ अभियान चलता रहे।नशे का कारोबार करने वालों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।