Follow Us:

धर्मशाला: किडनैपिंग की अफवाह ने दौड़ाई पुलिस, युवती ने बताई सच्चाई

मृत्युंजय पूरी |

धर्मशाला पुलिस को शनिवार दोपहर को एक अफवाह के चलते खासी कसरत करनी पड़ी। शनिवार दोपहर को कचहरी अड्डा में एक लड़की के किडनैप होने की बात सामने आई और पूरे शहर में सनसनी फैल गई।

वहीं, उस समय बात यह सामने आ रही थी कि एक लड़की जो कि कचहरी में खड़ी थी उसे एक नीले रंग की नैनो कार में किडनैप करके कोई ले गया है। मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस गाड़ी की तलाश में जुट गई। गाड़ी का पता लगाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली और कुछ देर मशक्कत के बाद गाड़ी को बरामद करके थाना में ले आए।

इसके बाद जो सामने आया वह कुछ और ही था। उस गाड़ी में एक लड़का और लड़की थे जिन्होंने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि वह दोस्त हैं और एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं। मामले का पता चलने पर स्वयं एएसपी बद्री सिंह भी थाना में पहुंचे और पूछताछ की।

वहीं एएसपी बद्री सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद गाड़ी को बरामद करके थाना लाया गया। गाड़ी में मौजूद लड़की ने बताया कि उसे बीपी और सांस की तकलीफ है जिसके चलते वह अस्पताल जा रही थी। वह कचहरी में थी और इसी दौरान उसका दोस्त वहां पहुंचा और वह उसके साथ अस्पताल आ गई। लड़की ने कहा कि उसके पास खड़ी लड़कियों को शायद कुछ गलतफहमी हो गई और मामला पुलिस तक पहुंचा।

एएसपी ने बताया कि उक्त लड़की ने अस्पताल की पर्ची भी पुलिस को दिखाई है। उन्होंने कहा कि यह सब गलतफहमी की वजह से हुआ है और पुलिस ने पूरी पूछताछ करने के उपरांत लड़का-लड़की दोनों को घर भेज दिया है।