Follow Us:

गद्दी समुदाय को भड़काने का काम कर रही बीजेपी: भरमौरी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने रविवार को कुल्लू के भुट्टि कॉलोनी में पत्रकारों को संबोधित किया। इस दौरान वन मंत्री ने कहा कि बीजेपी गद्दी समुदाय को भड़काने का काम कर रही है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को बदनाम करने की साजिश रच रही है। भरमौरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने गद्दी समुदाय के बारे में ऐसी कोई टिप्पणी नहीं की है, जिससे कि गद्दी समुदाय को ठेस पहुंचे। भरमौरी ने कहा कि बीजेपी के लोग टिप्पणी को लेकर राजनीतिक रोटियां सेंक कर गद्दी समुदाय को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

भरमौरी ने कहा कि जिस समय बीजेपी ने सीएम पर गद्दी समुदाय पर आपतिजनक टिप्पणी का आरोप लगाया था, उस दौरान मैं मुख्यमंत्री की जनसभा में मौजूद था। मुख्यमंत्री ने उस समय सिर्फ इतना कहा था कि बीजेपी के अध्यक्ष सत्ती की कोई पावर नहीं है। सीएम ने कहा था कि बीजेपी के अध्यक्ष से ज्यादा पावर तो हमारे गद्दी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष के पास हैं।

उन्होंने कहा कि मैं भी गद्दी परिवार से संबंध रखता हूं और मुख्यमंत्री ने मुझे वन मंत्री अपनी सरकार में बनाया है। यही नहीं, गद्दियों के कल्याण के लिए गद्दी बोर्ड बनाया है। इसके अतिरिक्त ऊन फैडरेशन से भी गद्दी समुदाय को फायदा पहुंच रहा है। वहीं, वनमंत्री ने कहा कि  बीजेपी वेबजह ही इस मामले को तूल देकर बबंडर खड़ा कर रही है।