Follow Us:

शिमला में उत्तम गैस एजेंसी से समय पर नहीं हो रही सिलेंडर की सप्लाई, 25 हज़ार उपभोक्ता परेशान

पी. चंद, शिमला |

शिमला में उत्तम गैस एजेंसी के उपभोक्ता आजकल खासे परेशान है। वजह साफ है कि उपभोक्ताओं को कई कई दिनों बाद भी गैस सिलिंडर की बुकिंग करने पर डिलीवरी नहीं मिल रही है। उत्तम गैस एजेंसी इंडियन के सिलेंडर पंथाघाटी, विकासनगर, कसुम्पटी, महैली, टूटीकंडी , न्यू शिमला से लेकर खलीनी तक के हज़ारों उपभोक्ताओं को गैस मुहैया करवाती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से इन क्षेत्रों के लोग समय पर गैस न मिलने से खासे परेशान है। पिछले दिनों इस गैस एजेंसी के मालिक पर महिला ने रेप का मामला भी दर्ज करवाया है। उसके बाद लोग समझ रहे है कि उन्हें समय पर सिलिंडर न मिलने का कारण कहीं यही तो नही है।

हमने उत्तम गैस एजेंसी के दो नम्बरों पर 2673600 और 2673700 लगातार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन, किसी ने फ़ोन नहीं उठाया कई बार फोन व्यस्त मिला। लोगों की भी यही शिकायत है कि उनके फ़ोन नहीं उठाए जा रहे हैं। ऑनलाइन बुकिंग की है लेकिन सिलिंडर 15 दिन बाद भी नहीं मिल रहे हैं। एजेंसी के चक्कर काटने के बाबजूद सिलिंडर नही मिल रहे हैं।

उधर, डीसी शिमला अमित कश्यप से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया और कहा कि पता किया जाएगा कि आख़िर लोगों तक सिलिंडर की सप्लाई क्यों नहीं हो रही है।